World Cup Final: ‘अहमदाबाद में जो होगा उसका जिम्मेदार…’, फाइनल से एक दिन पहले रोहित शर्मा ने दे डाली चेतावनी, कंगारुओं को आया पसीना

World Cup Final

ICC Cricket World Cup Final: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ऑस्ट्रेलिया को सीधी चेतावनी दे डाली है। कप्तान रोहित के इस बयान के बाद कंगारुओं का पसीना सूखने का नाम नहीं ले रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी खौफजदा हो गई है।

World Cup Final

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 का यह फाइनल मुकाबला(IND vs NZ) नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर के 2 बजे शुरु होगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया के पास 20 साल पुराना बदला लेने का मौका है। साल 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने ही भारत को हराकर चैंपियन बनने की उमीदों को तोड़ा था। लेकिन अबकी बार टीम इंडिया कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है, क्योंकि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले काफी मजबूत स्तिथि में है।

भारत अभी तक खेले गए अपने सभी मुकाबलों को जीतकर फाइनल में पहुंचा है, जबकी ऑस्ट्रेलिया दूसरी टीमों का सहारा लेकर फाइनल में पहुंचने में कामयाब हो गया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया को हमेशा से ही धाकड़ टीम माना जाता है, लेकिन अब कप्तान रोहित शर्मा उसके हर एक खिलाड़ी की नब्ज पहचान चुके है। इसलिए मैच से एक दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीधी चेतावनी दे डाली है।

Read More- Pat Cummins का प्लान हुआ लीक, रोहित-कोहली के लिए बनाया था खास प्लान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा

फाइनल(World Cup Final) से एक दिन पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस(Rohit Sharma Press Conference) में हिस्सा लिया था। मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा की मुझे इस दिन का इंतजार काफी समय से था और इसके लिए काफी समय से तैयारी चल रही थी। हमें पता था की हमने टी 20 वर्ल्ड कप और डब्लूटीसी का फाइनल खेला है और वनडे विश्व कप का फाइनल भी खेलेंगे।

रोहित ने आगे कहा की हम करीब दो साल से अच्छे खिलाड़ियों को चुन रहे थे और धीरे-धीरे सभी को उनकी जगह पर सेट कर दिया। हमारे सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी जगह पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है, जिससे हमें बहुत मदद मिली है और यह फाइनल में हमारे बहुत काम आएगी।

Read More- वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बनेगा ये धुरंधर खिलाड़ी, मैदान पर देखते ही घबरा जाते है कंगारू

गेंदबाजों को खूब सराहा

वर्ल्ड कप 2023 के सभी मैचों में बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है। वर्ल्ड कप के बीच में हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के कारण टीम इंडिया को थोड़ी बहुत परेशानी हुई थी, लेकिन मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) ने मौका मिलते ही सब कुछ क्लियर कर दिया। वर्ल्ड कप(ODI World Cup) इतिहास में शमी सबसे खतरनाक गेंदबाज बनकर उभरे है, जिन्होंने हर तरफ कोहराम मचाया हुआ है।

कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाजों के साथ स्पिनर्स की भी खूब तारीफ की है और कहा की बीच के ओवरों में रविंद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया है।

Read More- इरफान पठान की Team India को सलाह, फाइनल में इस खिलाड़ी से बचके रहें

Whatsapp Channel- Join Now

My name is Parmjeet and I am the founder of this blog. I am very interested in cricket since childhood so I have created this blog. I give all the latest cricket news and match predictions here.

Leave a Comment

telegram Join Our Telegram Group!