विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा अब तक का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, मुंह पर टेप बांध कर मैदान में उतरा

विजय हजारे ट्रॉफी में हरियाणा और तमिलनाडु के बीच खेले गए मैच में एक खतरनाक बल्लेबाज देखने को मिला, जो मुंह पर टेप बांध कर खेल रहा था। इस खिलाड़ी के मुंह पर टेप बांध कर खेलने की असली वजह सामने आ गई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

विजय हजारे ट्रॉफी, Baba Indrajith injury

विजय हजारे ट्रॉफी

दरअसल इस समय विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसका पहला सेमीफाइनल मुकाबला हरियाणा और तमिलनाडु के बीच राजकोट में खेला गया था। इस मुकाबले में हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 293 रन का विशाल स्कोर बनाया था। हरियाणा की तरफ से हिमांशु राणा ने शानदार शतक लगाया था और नाबाद 116 रन बनाकर लौटे थे।

वही तमिलनाडु की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही और 47.1 ओवर में 230 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मगर यह सारा वाक्या तमिलनाडु की बल्लेबाजी के दौरान हुआ जब एक खिलाड़ी मुंह पर टेप बांध कर मैदान पर खेलने उतरा और इस खिलाड़ी को इस तरीके से देख सभी चौंक गए।

ये खिलाड़ी मुंह पर टेप बांध कर उतरा

जब तमिलनाडु के 4 विकेट गिर चुके थे तो ये बल्लेबाज मैदान पर मुंह पर टेप बांध कर उतरा था। इस खिलाड़ी का नाम बाबा इंद्रजीत है और उन्होंने यह टेप शौक के लिए नहीं बल्की चोट लगने के कारण लगाई थी। इनिंग्स ब्रेक के दौरान बाबा इंद्रजीत बाथरूम(Baba Indrajith injury) में फिसल गए थे, जिसके बाद उनके होंठ पर गहरी चोटें आई थी।

मगर इसके बाद भी बाबा ने हार नहीं मानी और अपनी टीम का साथ देने के लिए मुंह पर टेप बांधकर खेलने उतरे। हालांकि मैच के दौरान डॉक्टर बाबा को चेक करने के लिए भी आए थे। बाबा इंद्रजीत के क्रिकेट के प्रति जूनून को देखकर बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी उनकी तारीफ कर रहे है।

चोट के बाद भी खेली बड़ी पारी

बाबा इंद्रजीत(Baba Indrajith) चोट के बावजूद भी मैदान पर उतरे और अपनी टीम को जिताने के लिए हर संभव कोशिश की। बाबा इंद्रजीत ने इस मुकाबले में तमिलनाडु के लिए सबसे ज्यादा 64 रन की पारी खेली। हालांकि बाबा अपनी टीम को जीता नहीं सके, लेकिन सबका दिल जीत लिया। वहीं विजय हजारे ट्रॉफी में बाबा का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है।

बाबा ने इस सीजन में अभी तक 7 मुकाबले खेले है जिनमें 270 रन बनाएं है, जबकी इससे पिछले मैच में भी नाबाद शतकीय पारी खेली थी। बाबा आईपीएल भी खेल चुके है, लेकिन उनको सिर्फ 3 मैच खेलने का ही मौका मिला था।

बाबा ने लिखा दिल छूने वाला मैसेज

मैच खत्म होने के बाद भी बाबा इंद्रजीत ने सभी का दिल जीत लिया, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी। बाबा ने पोस्ट में लिखा की मैं बाथरूम में गिर गया था, जिसके बाद मेरे होठ फट गए और मुझे हस्पताल जाकर टांके लगवाने पड़े। लेकिन मैं आप सभी को दुआएं देने के लिए दिल से धन्यवाद करता हूँ।

Read More- रिंकू सिंह नहीं इस खिलाड़ी पर बड़ा दांव खेलेगी KKR, आकाश चोपड़ा ने किया खुलासा

Whatsapp Channel- Join Now

My name is Parmjeet and I am the founder of this blog. I am very interested in cricket since childhood so I have created this blog. I give all the latest cricket news and match predictions here.

1 thought on “विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा अब तक का सबसे खतरनाक बल्लेबाज, मुंह पर टेप बांध कर मैदान में उतरा”

Leave a Comment